Uttrakhand News :गुरिल्ला संगठन ने गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही हेतु मुख्यसचिव उत्तराखंड शासन की अध्यक्षता में शीघ्र समीक्षा बैठक बुलाये जाने की करी मांग

0
ख़बर शेयर करें -

किर्ति नगर/श्रीनगर 23जून आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में गुरिल्ला संगठन के गढ़वाल क्षेत्र के प्रवक्ता अनिल भट्ट ने गुरिल्लों की मांगों पर कार्यवाही हेतु मुख्यसचिव उत्तराखंड शासन की अध्यक्षता में शीघ्र समीक्षा बैठक बुलाये जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि 20दिसम्बर 2023को मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों और गुरिल्ला संगठन के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक में गुरिल्लों के समायोजन हेतु विभिन्न विभागों को प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए थे किन्तु अधिकांस विभागों ने अभी कोई उत्तर नहीं दिया है ।

लोक निर्माण विभाग , पुलिस विभाग ने स्पष्ट शासनादेश होने के बावजूद उनके क्रियान्वयन पर कोई रूचि नहीं दिखाई है वन विभाग ने मंत्रीमंडल की बैठक के निर्णयों पर कई वर्षों से कार्यवाही नहीं की है। इसलिए गुरिल्लों की मांग है कि सभी संबंधित विभागों के उच्च अधिकारियों की एक समीक्षा बैठक देहरादून सचिवालय में एक सप्ताह के भीतर बुलाई जाये।बैठक में गुरिल्ला संगठन के सभी जनपद अध्यक्षों को भी बुलाया जाय ताकि समाधान शीघ्र प्रभावी तरीके से किया जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के पांच सौ से अधिक आयुष चिकित्सको के लाइसेंस होंगे रद्द,आदेश जारी

उन्होंने शीघ्र समीक्षा बैठक न बुलाये जाने की स्थिति में पुनः उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *