Uttrakhand News:रोडवेज बस से की जा रही थी शराब की तस्करी, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

आबकारी और पुलिस टीम ने सहारनपुर के पास रोडवेज डिपो काशीपुर की एक बस से अंग्रेजी शराब की 14 पेटी बरामद की। पुलिस टीम ने परिचालक को हिरासत में लेकर बस को छोड़ दिया।

🔹जाने मामला

शुक्रवार देर रात एक बजे आबकारी विभाग द्वारा पकड़ी गई शराब उत्तराखंड की रोड़वेज बस से चंडीगढ़ से देहरादून जा रही थी।आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए बस परिचालक को गिरफ्तार कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिला आबकारी अधिकारी रविशंकर ने बताया काफी दिनों से सूचना मिल रही थी की सरकारी बसों में शराब की तस्करी हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बाइकों की हुई जबरदस्त भिड़ंत,अल्मोड़ा निवासी पति-पत्नी समेत एक युवक गंभीर रूप से घायल

🔹कार्रवाई करके पुलिस ने बस को काशीपुर भेज दिया गया 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बस में तैनात एजेंसी के परिचालक जगदीप को हिरासत में ले लिया। इस बस का कैश दूसरे परिचालक ने डिपो में जमा कराया। जरूरी कार्रवाई करके पुलिस ने बस को काशीपुर भेज दिया। शनिवार सुबह करीब आठ बजे यह बस डिपो में पंहुची।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :जिले में लगातार हो रही बारिश से 27 सड़कों पर आवागमन ठप

🔹बस के अंदर से 30 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

शुक्रवार देर रात मिली सूचना के बाद खुद ही हरियाणा बॉर्डर चेक पोस्ट पर जाकर चेकिंग शुरू कराई। चेकिंग के दौरान बस के अंदर से 30 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। उन्होंने कहा कि बस के परिचालक मीरापुर मोदी वाला, अफजलगढ़, जनपद बिजनौर निवासी जगदीप सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के लिए सूचना दी गई है।