Uttrakhand News :सेब से भरा पिकअप गहरी खाई में गिरा,चालक की मौत

ख़बर शेयर करें -

सीमांत देवघार खत के पटाला-त्यूणी से सेब की पेटियां लेकर देहरादून मंडी जा रहा एक पिकअप वाहन हरिपुर-मीनस मार्ग पर छिबरो के पास अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिर गया।

दो दिन से चालक का फोन बंद आने पर हादसे का पता शनिवार को चला। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने टोंस नदी में वाहन का कुछ हिस्सा दिखाई पड़ने पर इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन को दी। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने क्रेन की मदद से नदी से वाहन को बाहर निकाला। इस दौरान चालक का शव वाहन के अंदर फंसा हुआ था।

💠सेब की 100 पेटियां अपने पिकअप वाहन में लोड की।

गुरुवार शाम देवघार खत के शेडिया निवासी जयपाल चौहान ने पटाला स्थित बगीचे से सेब की 100 पेटियां अपने पिकअप वाहन में लोड की। इसके बाद चालक पदम (29) निवासी ग्राम भाटगढ़ी-पटाला उक्त वाहन को लेकर देहरादून के लिए रवाना हुआ। वह त्यूणी-अटाल-मीनस-हरिपुर मार्ग से होकर देहरादून मंडी जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार को जंगलों की आग से निपटने के लिए ठोस रणनीति बनाने की मांग का भेजा ज्ञापन

बताया जा रहा है शुक्रवार तड़के मीनस-क्वानू से आगे चलकर वाहन छिबरो के पास अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिर गया। शुक्रवार और शनिवार दो दिन तक चालक का मोबाइल फोन बंद आया। इस पर वाहन स्वामी जयपाल ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस-प्रशासन को इसकी सूचना दी।

💠शनिवार दोपहर छिबरो के पास मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने टोंस नदी में किसी वाहन के आधे डूबे होने की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी। इस पर एसडीएम चकराता युक्ता मिश्र और सीओ विकासनगर बीएल शाह के निर्देशन में थाना पुलिस कालसी ने एसडीआरएफ टीम के साथ छिबरो के पास टोंस नदी में रेस्क्यू आपरेशन चलाया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज आदि कैलाश में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर करेंगे प्रतिभाग,पार्वती सरोवर के किनारे योग के कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे सीएम

💠थानाध्यक्ष कालसी रविंद्र नेगी ने बताया कि क्रेन की मदद से एसडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने टोंस में गिरे पिकअप वाहन को बाहर निकाला। इस दौरान वाहन के अंदर फंसे चालक के शव को बरामद किया गया। पुलिस ने शव को विकासनगर मोर्चरी में रखवाया है। वहीं, घटना की सूचना पर चालक के स्वजन और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे।