Uttrakhand News :यहां अनियंत्रित होकर पलटा रेत से भरा डंपर,डंपर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही हुई मौत,डंपर चालक मौके से फरार

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश के लक्ष्मणझूला मार्ग स्थित खारास्रोत के पास देर शाम रेत से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। डंपर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक पलटकर पास में खड़े एक थ्री व्हीलर टेम्पो के ऊपर गिर गया।

हादसा होते ही डंपर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची थाना मुनिकीरेती पुलिस ने हाईड्रो की मदद से लोडर वाहन को उठाने का प्रयास किया।

घटना बुधवार शाम करीब 6:45 की बताई जा रही है। डंपर ब्रह्मानंद मोड़ से कैलाश गेट की ओर जा रहा था। इस दौरान पीडब्लूडी तिराहे पर वह अनियंत्रित होकर पलट गया। प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती रितेश साह ने बताया कि हादसे के वक्त गनीमत रही कि टैंपो में इस दौरान कोई सवारी नहीं थी। पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को सरकारी अस्पताल भेज दिया है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जंगल की आग रोकने को सीजन से पहले सब कुछ ठीक करें अधिकारी:सुप्रीम कोर्ट

💠सड़क पर लगा जाम

डंपर पलटने से सड़क के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कड़ी मशकत के बाद यातायात को सुचारू कराया।

💠भगवान बन कर आए फेरू भाई

टैंपो चालक रवि गोस्वामी के लिए टैंपो एसोसिएशन के पूर्व प्रधान फेरू भाई भगवान बन कर आए। रवि गोस्वामी ने बताया कि वह घटना से कुछ समय पहले ही सवारियों को छोड़ कर खाली टैंपो में बैठा हुआ था। इसी दौरान पूर्व प्रधान फेरू भाई आए और उन्होंने उससे राम झूला स्थित एसोसिएशन के स्टैंड चलने को कहा। जिस पर रवि गोस्वामी ने मना कर दिया। फिर फेरू भाई ने रवि को अपनी स्कूटी दी और उसे स्टैंड भेज दिया। फेरू स्वयं किसी दूसरे ऑटो से स्टैंड पहुंचे। रवि और फेरू भाई के स्टैंड पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *