Uttrakhand News :तेज रफ्तार बाइक विद्युत पोल से जा टकराई एक की मौत, दूसरे युवक की हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें -

डोईवाला: Road Accident: ऋषिकेश से डोईवाला की ओर आ रही एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर व फिर विद्युत पोल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोग हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट ले गए।

💠जहां उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

💠ऋषिकेश से डोईवाला आ रहे थे युवक

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा सहित जनपद पुलिस के सभी अधि0/कर्म0गण ने "पुलिस स्मृति दिवस” के अवसर पर कर्तव्य निर्वहन के दौरान शहीद हुए पुलिस के सभी शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धाजंली

जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी सुमित चौधरी ने बताया कि बाइक सवार दो युवक तेज रफ्तार से ऋषिकेश से डोईवाला की ओर आ रहे थे। भनियावाला दुर्गा चौक के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गई। उसके बाद बाइक एक विद्युत पोल से टकराई, जिससे दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोटें आई।

💠घायलों को ले जाया गया हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश के एक लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों को दीपावली से पहले बोनस और महंगाई भत्ते में वृद्धि के रूप मिल सकती है राहत,मुख्यमंत्री धामी ने दिए निर्देश

घायलों को हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट ले जाया गया। वहां पर 31 वर्षीय नवीन ध्यानी निवासी शांतिनगर ढालवाला मुनीकीरेती टिहरी गढ़वाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं बाइक चालक 29 वर्षीय आशीष राणा निवासी गढ़ी श्यामपुर ऋषिकेश की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि दोनों के स्वजनों को भी सूचित कर दिया गया। जिसके बाद वह अस्पताल पहुंच गए हैं। घटना की जांच की जा रही है।