Uttrakhand News :यहा एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना आई सामने,13 महीने के मासूम बेटे का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका,मचा हडकंप

ख़बर शेयर करें -

ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। काशीपुर में चैती मेले में अनानास का जूस बेचने वाले सहारनपुर के एक दुकानदार के पास काम कर रहे एक युवक ने दुकानदार के 13 महीने के मासूम बेटे का गला रेतकर झाड़ियों में फेंक दिया।

हर रोज की तरह आरोपी मासूम बच्चे को लाड़ -प्यार के बहाने घुमाने ले गया था। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्चे का इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ कर रही है।

सहारनपुर के बासठकुटा रोड राशिद गार्डन निवासी मोहम्मद नदीम मेलों में अनानास के जूस की दुकान लगाता है। मोहम्मद नदीम ने बताया कि चैती मेले में उसने बीती 9 अप्रैल को अपने परिवार व दुकान के नौकरों के साथ जूस की दुकान लगाई हुई है। वह अपने साथ अपनी पत्नी जीनत व लगभग 13 महीने के इकलौते बेटे मोहम्मद आहद को साथ लेकर आया हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :गर्मी ने फिर दिखाए तेवर,40.5 डिग्री पहुंचा तापमान, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

उसकी दुकान में उसके ही मोहल्ले में रहने वाला आशू नाम का युवक भी उसके साथ आया हुआ है। बीते रविवार की रात लगभग आठ बजे आशू उसके बेटे मोहम्मद आहद को अपने साथ घुमाने की बात कहकर साथ ले गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तब उसने उसको फोन किया पूछा कहां है। काफी देर तक उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। रात लगभग तीन बजे वह अकेला नशे की हालत में आ गया। जब उसने बेटे के संबंध में पूछा तो उसने कहा मुझे नहीं पता वह कहां रह गया। नदीम ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एएनटीएफ प्रभारी ने राजकीय बालिका इन्टर कॉलेज दन्या में लगायी जागरुकता पाठशाला,दी विभिन्न विषयों की जानकारी

उधर सोमवार की सुबह लगभग छह बजे बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे का एक साइड से गला रेता हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। तब परिजनों ने आहद को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

उधर सीओ अनुषा बडोला ने बताया पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर बच्चे के साथ की गई बर्बरता की जानकारी जुटा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *