Uttrakhand News :साइबर हमले के नौंवे दिन आईटीडीए के तकनीकी विशेषज्ञों ने राज्य लोक सेवा आयोग की वेबसाइट की सुचारू,कई भर्तियों के महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी

0
ख़बर शेयर करें -

आखिरकार साइबर हमले के नौंवे दिन आईटीडीए के तकनीकी विशेषज्ञों ने राज्य लोक सेवा आयोग की वेबसाइट सुचारू कर दी। इसके साथ ही आयोग ने कई भर्तियों के महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी कर दिए।

आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत की ओर से जारी विज्ञप्तियों के मुताबिक, परीक्षा कैलेंडर के हिसाब से इस महीने में उत्तराखंड सचिवालय अपर निजी सचिव भर्ती की परीक्षा प्रस्तावित थी, लेकिन अपरिहार्य कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी गई है। अब इसकी तिथि अलग से जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :देश के अलग-अलग हिस्सों में मौसम का मिजाज बदला,रातें और सुबह के समय हल्की ठंड होने लगी महसूस जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

आयोग 26-27 अक्तूबर को समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती मुख्य परीक्षा का आयोजन करने जा रहा है। 26 को प्रथम सत्र में सामान्य अध्ययन और द्वितीय सत्र में हिंदी संरचना की परीक्षा होगी। 27 को एक सत्र होगा, जिसमें निबंध की परीक्षा होगी। इस भर्ती के एडमिट कार्ड शुक्रवार को जारी कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :कल नगर मे दशहरा महोत्सव के दृष्टिगत यातायात व्यवस्था में किया गया आंशिक परिवर्तन

सभी अभ्यर्थियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे निर्धारित समय से डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार पर पहुंच जाएं। सघन तलाशी के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थी को अपने एडमिट कार्ड के साथ फोटो पहचानपत्र भी ले जाना होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *