Uttrakhand News :यहा इकलौते बेटे ने पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर 68 वर्षीय मां की गला दबाकर की हत्या

0
ख़बर शेयर करें -

यमुनानगर। प्लॉट बेचने के बाद रुपये नहीं देने पर इकलौते बेटे ने पत्नी और पुत्र के साथ मिलकर 68 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को उत्तराखंड में डालीपुर बांध के पास नहर में फेंक दिया।

💠वह मां को हरिद्वार में गंगा स्नान कराने के बहाने कार में साथ ले गया था।

हत्या में शामिल पौत्र ने ही गत दो मार्च को थाना फर्कपुर में दादी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फर्कपुर थाना प्रभारी जनक राज ने बताया कि दो मार्च को गांव सुढ़ल के 20 वर्षीय सागर ने दादी नीलम देवी के लापता होने की शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:मां नन्दा देवी मेले का शुभारंभ आज ऐपण प्रतियोगिता,व मेहंदी प्रतियोगिता से किया गया,मेला कमेटी व मंदिर कमेटी के द्वारा इन प्रतियोगिताओं को किया गया सम्पन्न

उसने कहा था कि वह बुआ के पास अंबाला के दुखेड़ी गांव में रहता है। पिता राकेश और मां सुमन देहरादून में रहते हैं। गांव में उसकी दादी नीलम देवी उर्फ पालो ही अकेली रह रही थी। दादी से 16 फरवरी को बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। पड़ोसियों से पता किया तो पता चला कि वह 18-19 फरवरी से घर नहीं आई है।

ढूंढ़ने पर वह कहीं नहीं मिली। पुलिस ने जांच शुरू की। मोबाइल फोन की लोकेशन जांचने के बाद सामने आया कि 18 फरवरी को नीलम का बेटा राकेश कुमार, पुत्रवधू सुमन और पौत्र सागर गांव आए थे। तब से ही नीलम भी लापता थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा के मनोज पंत बने बंगाल के नए मुख्य सचिव

पुलिस पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह पत्नी और बेटे के साथ मां को हरिद्वार लेकर गया था। जहां रास्ते में उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। उत्तराखंड के विकासनगर की पुलिस ने शव को बरामद भी किया था लेकिन पहचान न होने पर उसका अंतिम संस्कार करा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *