Uttrakhand News :भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उत्तराखंड के कुमांउ दौरे पर,जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के सबसे चर्चित पर्यटन जोन में की सफारी,कल विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम में है दर्शन का कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें -

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उत्तराखंड के कुमांउ दौरे पर हैं। आज सचिन ने जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के सबसे चर्चित पर्यटन जोन में सफारी की। बताया जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर आज यहीं रात्रि विश्राम यहां करेंगे और कल उनका नैनीताल जिले के विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम में दर्शन का कार्यक्रम है।

सचिन तेंदुलकर गुरुवार की शाम उत्तराखंड के नैनीताल जिले में स्थित कॉर्बेट पार्क के रामनगर शहर में स्थित ताज रिसोर्ट में पहुंचे थे। आज सुबह वे कॉर्बेट पार्क के अधिकारियों के साथ कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व के सबसे प्रसिद्ध पर्यटन जोन ढिकाला में जंगल सफारी के लिए निकल गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा फास्ट फूड रेस्टोरेंट में शराब बेचने/पिलाने का चल रहा था काम,पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार

सचिन ने आज दिन भर जिम कॉर्बेट पार्क में रहकर वन्य जीवों का दीदार किया और नेशनल पार्क का भ्रमण किया। पार्क प्रशासन के अनुसार सचिन वापस ढिकाला पर्यटन जोन से निकलकर गर्जिया क्षेत्र में स्थित ताज रिसोर्ट में रूकेंगे। आज यहीं नाइट स्टे करेंगे। सूत्रों की मानें तो कल यानी शनिवार को सचिन तेंदुलकर कैंची धाम में बाबा नीम करोली के दर्शन के लिए रवाना होंगे।

सचिन ने गुरुवार को रुद्रपुर में एक सोलर प्लांट का शुभारंभ किया था। उन्होंने प्लांट के मैनेजमेंट से मुलाकात भी की थी और प्लांट के बारे में कई जानकारी भी लीं। आज सुबह वह जंगल सफारी के लिए ढिकाला जोन निकल गए। अब कल कैंची धाम में दर्शन करेंगे। सचिन तेंदुलकर बीते कुछ समय से परिवार के साथ घूमने और फिरने के लिए समय निकाल रहे हैं। इससे पहले सचिन जम्मू कश्मीर में भी घूमते हुए नजर आए।कैंची धाम में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी कई बार दर्शन के लिए पहुंचते हैं। जो किे देश ही नहीं विदेश में भी खासा प्रसिद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *