Uttrakhand News :पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर कसता जा रहा है ईडी का शिकंजा,ईडी ने उनकी पत्नी दीप्ति रावत से घंटों की पूछताछ

ख़बर शेयर करें -

पाखरो रिजर्व फॉरेस्ट में टाइगर सफारी घोटाला मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। मामले में सोमवार को ईडी ने उनकी पत्नी दीप्ति रावत से घंटों पूछताछ की।

हरक सिंह रावत को भी ईडी कार्यालय पहुंचना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है हरक सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव में व्यस्त होने के कारण ईडी से एक माह का समय मांगा है।

बता दें कि पाखरो रिजर्व फॉरेस्ट में टाइगर सफारी घोटाले मामले में हरक सिंह रावत ईडी के रडार पर हैं। बीते दिनों ईडी ईडी ने हरक सिंह रावत के अलग-अलग 17 ठिकानों पर छापेमारी की थी। उसके बाद नोटिस देकर उन्हें पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में तलब किया था। सोमवार को हरक सिंह रावत की पत्नी दीप्ति रावत करीब 11 बजे देहरादून क्रॉस रोड स्थित ईडी कार्यालय पहुंचीं। पेश हरक सिंह रावत को होना था, लेकिन बताया जा रहा है कि रावत ने लोकसभा चुनाव में व्यस्त होने के कारण एक माह का समय मांगा है। इसकी पुष्टि उनके पूर्व जन संपर्क अधिकारी रहे विजय चौहान ने भी की है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा फायर सर्विस टीम ने स्यालीधार पावर हाउस के पास जंगल में लगी आग को बुझाया मुख्य मार्ग और आबादी क्षेत्र में पहुंचने से रोका

पूर्व पीआरओ ने बताया कि हरक सिंह रावत लोकसभा चुनाव में राजनैतिक मीटिंग के चलते दिल्ली में हैं और इसी वजह से उन्होंने ईडी से एक माह का समय मांगा है। उन्होंने बताया कि हरक सिंह रावत और उनकी पत्नी दीप्ति रावत ने ईडी की जांच में पूरा सहयोग करने की बात कही है। बुधवार को हरक सिंह रावत की पुत्रबधू अनुकृति गुसांई ईडी कार्यालय में पेश होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *