Uttrakhand News :नशे में धुत कांस्टेबल नाले में पड़ा रहा,वीडियो इंटरनेट में हुआ वायरल,एसएसपी ने किया निलंबित

0
ख़बर शेयर करें -

नशे में धुत कांस्टेबल नाले में पड़ा रहा। इस पर किसी ने वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। करीब तीन-चार दिन बाद मामला चर्चा में आया तो वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया।

जिसके बाद जांच शुरू की गई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया। कुछ दिन पहले अटरिया रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास गली में उत्तराखंड पुलिस की वर्दी पहने एक कांस्टेबल नाले में पड़ा हुआ था। उसके जूते भी खुले थे। यह देख वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने उसकी वीडियो बना ली।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केदारनाथ धाम की द्वितीय चरण की यात्रा ने पकड़ी गति,20 हजार से अधिक तीर्थयात्री धाम के लिए हुए रवाना

💠वायरल हुआ वीडियो

इधर, मंगलवार को नाले में पड़े हुए कांस्टेबल की वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ। जो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद अधिकारियों ने कांस्टेबल नशे में धुत था या फिर बीमारी के कारण बेहोश हो गया, इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के 15 लाख 84 हजार घरों पर स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाए जाने का लक्ष्य, जानिए क्या होंगे फायदे

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो मिली है। जांच में पता चला कि कांस्टेबल जितेंद्र कुमार झनकइया थाने में तैनात था। 11 अगस्त को सीईआर के लिए पुलिस लाइन में आमद कराई थी। आठ सितंबर की सुबह से प्रात कालीन गणना से अनुपस्थित था। वायरल वीडियो के बाद कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *