Uttrakhand News :नशे में धुत बोलेरो सवार ने सड़क पर दौड़ रही और खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर

ख़बर शेयर करें -

नशे में धुत बोलेरो चालक ने सड़क पर दौड़ रही और खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसों के बाद भागते समय गाड़ी अनियंत्रित नहर कवरिंग रोड पर केवीएम स्कूल के पास डायग्नोस्टिक सेंटर से टकराकर रुक गई।

स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार युवती, चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों का चालान कर गाड़ी को सीज कर दिया है।

रविवार देर रात करीब 10 बजे ऊंचापुल से कालूसिद्ध मंदिर की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने एक के बाद एक पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इस दौरान बेकाबू दौड़ रहे वाहन को देखकर लोगों में अफरातफरी मच गई। कई लोग भी बेकाबू वाहन की चपेट में आने से बच गए। हादसों के बाद डरे चालक ने अचानक गाड़ी मुखानी से क्रियाशाला रोड की तरफ दौड़ा दी। रफ्तार तेज होने के चलते बोलेरो अनियंत्रित होकर एक डायग्नोस्टिक सेंटर से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने चालक और वाहन में सवार युवक-युवती को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को कोतवाली ले गई जहां मेडिकल में नशे में होने की पुष्टि हुई। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गाड़ी को सीज कर तीनों लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है। कहा कि जिन लोगों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है उनकी ओर से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। बोलेरो चालक जिम संचालक बताया जा रहा है। डायग्नोस्टिक सेंटर से टकरारकर एक्सल टूटने के कारण गाड़ी आगे नहीं बढ़ सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *