Uttrakhand News :उत्तराखंड में कांग्रेस के सचिन पायलट आज करेंगे चुनावी रैली,प्रकाश जोशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक सचिन पायलट 17 अप्रैल को चुनावी रैली करेंगे। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट का उत्तराखंड के हल्द्वानी में दौरा प्रस्तावित है।

💠सचिन पायलट प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।

प्रियंका गांधी के बाद सचिन पायलट कांग्रेस के दूसरे बड़े स्टार प्रचारक के रूप में उत्तराखंड आ रहे हैं। राहुल गांधी का अब तक कोई कार्यक्रम नहीं आया है। ऐसे में अब 19 अप्रैल को मतदान की तारीख नजदीक आने से पहले राहुल का कार्यक्रम आना अब मुश्किल लग रहा है।

कांग्रेस के लिए प्रियंका गांधी उत्तराखंड में बतौर स्टार प्रचारक रैली कर चुकी हैं। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 13 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आई थी, उन्होंने रामनगर और रुड़की में जनसभाएं की। जो कि गढ़वाल और हरिद्वार सीट पर आता है। अब सचिन पायलट नैनीताल में जनसभा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 19 मई 2024

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 के बीच स्टार प्रचारकों का सिलसिला जारी है। भाजपा की बात करें तो पीएम मोदी रुद्रपुर और काशीपुर में दो चुनावी रैली कर चुके हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो बार उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी दो बार उत्तराखंड आकर चार लोकसभा सीटों को कवर कर चुके हैं। इसके अलावा राजनाथ सिंह दो चुनावी रैली कर चुके हैं।

जबकि आज गृह मंत्री अमित शाह कोटद्वार में रैली कर चुके हैं। इस तरह से भाजपा के अधिकतर स्टार प्रचारक उत्तराखंड आ चुके हैं। इसके बाद अनुराग ठाकुर 17 अप्रैल को उत्तराखंड में जनसभाएं करेंगे। कांग्रेस की ओर से 17 अप्रैल को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चारधाम यात्रा पर आने वाले 50 वर्ष से अधिक आयु के तीर्थ यात्रियों की अनिवार्य रूप से की जाएगी स्वास्थ्य जांच,ई-स्वास्थ्य धाम एप की गई शुरुआत

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी। इसमें पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रिंंयका गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,हिमाचल से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समेत 10 राष्ट्रीय नेताओं के नाम शामिल थे। इनमें से अब तक प्रियंका और सचिन के ही कार्यक्रम फाइनल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *