Uttrakhand News :अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस कमेटी ने निकाली न्याय यात्रा

ख़बर शेयर करें -

महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा ऋषिकुल चौक से शंकर आश्रम चौक तक अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकाली गई।

न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी व कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा कि पूरे देश में राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है, जिसके तत्वावधान में उत्तराखंड में अंकिता भण्डारी न्याय यात्रा निकाली जा रही है।

💠इसमें वीआईपी की गिरफ्तारी को लेकर न्याय यात्रा निकाली गई। 

उन्होंने कहा कि जब अंकिता के माता-पिता ने वीआईपी का नाम उजागर कर दिया है, तो धामी सरकार उस वीआईपी को क्यों बचा रही है। उन्होंने कहा की उत्तराखंड हो या देश का कोई और प्रदेश, जहां भी महिलाओं के साथ ऐसी घटनाएं होती हैं, वहां भाजपा से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं का ही नाम सामने आता है। इसका मतलब भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी प्रकोष्ठ कांग्रेस अध्यक्ष मुरली मनोहर और पूर्व विधायक रामयश सिंह ने कहा कि अंकिता की माताजी के कथन से साफ है भाजपा वीआईपी को संरक्षण दे रही है, जिसके खिलाफ कांग्रेस संघर्षरत रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :अब सरकारी अस्पतालों में कार्यरत फार्मेसिस्ट कहे जाएंगे फार्मेसी अधिकारी,शासनादेश जारी

वरिष्ठ नेता राजबीर सिंह चौहान व करतार सिंह खारी ने कहा कि अंकिता भंडारी को न्याय नही मिलने से इस बात की पुष्टि की जा सकती है कि भाजपा की सरकार प्रदेश में महिलाओं के प्रति कितनी गंभीर है। एक ओर सरकार महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का सपना दिखा रही है और दूसरी ओर उत्तराखंड में महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ अयोध्या में रामलला के किए दर्शन

पार्षद राजीव भार्गव, इसरार सलमानी, महेश प्रताप राणा, युवा नेता वरुण बालियान, संतोष चौहान, पूर्व अध्यक्ष विमल पांडे, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष तुषार कपिल, विकास चंद्रा, मनोज सैनी, पूर्व अध्यक्ष नितिन तेश्वर ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

न्याय यात्रा में मुख्य रूप से शहाबुद्दीन अंसारी, पूर्व पार्षद उदयवीर सिंह चौहान, पूर्व प्रधान दिनेश वालिया, पूर्व पार्षद रियाज अंसारी, कैलाश प्रधान, अध्यक्ष सेवा दल अश्वनी कौशिक, चंचल जोशी, शशि दीक्षित, सुमन अग्रवाल, सईदा कुरैशी, पार्वती नेगी, रजत कुमार, जगत सिंह रावत, बीएस तेजियान, अशोक उपाध्याय, गगनदीप सिंह, मनोज महंत आदि कांग्रेस जन शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *