Uttrakhand News:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से करेंगे मुलाकात , जलविद्युत परियोजनाओं पर करेंगे चर्चा

ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली यात्रा पर है। सीएम आज दिल्ली प्रवास के दौरान केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह आगामी दिसंबर माह में उत्तराखंड में होने वाले वैश्विक निवेश सम्मेलन को लेकर निवेशकों के साथ बैठक करेंगे।

🔹बिजली से जुड़े प्रोजेक्ट पर होगी चर्चा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं। रविवार को उन्होंने उत्तराखंड सदन में पार्टी कार्यकर्ताओं व गणमान्य व्यक्तियों के साथ अनौपचारिक मुलाकात की। सोमवार को वह केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें रविवार 9 जून 2024

🔹मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल विस्तार पर भी करेंगे चर्चा 

इस दौरान वह उत्तराखंड की विभिन्न जलविद्युत परियोजनाओं के संबंध में उनसे चर्चा करेंगे। संभावना है कि मुख्यमंत्री सोमवार शाम देहरादून लौट आएंगे।वह पार्टी हाईकमान के साथ इस विषय पर चर्चा कर चुके हैं। इस दौरे में मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल विस्तार के साथ ही पार्टी नेताओं को दायित्वों के वितरण पर भी पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा कर सकते हैं। प्रदेश में दिसंबर के पहले पखवाड़े में वैश्विक निवेशक सम्मेलन का आयोजन प्रस्तावित है।