Uttrakhand News :सीएम पुष्कर सिंह धामी ने 14 से 22 जनवरी तक राज्य में सांस्कृतिक महोत्सव के तहत भव्य आयोजन किये जानें के दिए निर्देश

0
ख़बर शेयर करें -

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय से सभी जिलाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की है।

बैठक में CM धामी ने 14 से 22 जनवरी 2024 तक राज्य में सांस्कृतिक महोत्सव के तहत भव्य आयोजन किये जानें के निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:अल्मोड़ा पुलिस के थाना भतरौजखान ने बिना सत्यापन फेरी लगा रहे 03 व्यक्तियों पर हुई चालानी कार्यवाही

CM धामी ने कहा कि जिलों के मंदिरों, घाटों, प्रतिष्ठानों एवं शहरों में बड़े पैमाने पर स्वच्छता अभियान चलाया जाये। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को सभी प्रमुख मंदिरों और गुरुद्वारों में प्रसाद वितरित किया जाना चाहिए।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम कैंप कार्यालय में मां धारी देवी और भगवान श्री नागराजा देव डोली शोभायात्रा 2024 का उद्घाटन किया। उन्होंने दौरान देवी-देवताओं की विधि-विधान से पूजा-अर्चना की और प्रदेश की प्रगति तथा सभी प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *