Uttrakhand News :यूपी और उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों की लोकसभा चुनाव को लेकर हुई बैठक

ख़बर शेयर करें -

लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए यूपी और उत्तराखंड के पुलिस अधिकारियों की अंतरराज्यीय समन्वय गोष्ठी शुक्रवार को उत्तराखंड बार्डर पर हुई।

जिसमें बॉर्डर पर पूरी तरह से चौकसी बरतने, अवैध तस्करी व अपराधियों पर पूरी तरह से लगाम लगाने का निर्णय लिया गया।शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे कोतवाली क्षेत्र में उत्तराखंड सीमा स्थित एक होटल में एडीजी बरेली जोन पीसी मीणा की अध्यक्षता में अंतरराज्यीय समन्वय गोष्ठी आयोजित हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :चारधाम यात्रा के लिए मार्च के अंत तक शुरू हो सकती है तीर्थयात्रियों के पंजीकरण की प्रक्रिया

जिसमें उत्तराखंड के पुलिस उच्च अधिकारियों ने भी भाग लिया। गोष्ठी में दोनों प्रदेशों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर की सुरक्षा आपसी तालमेल के साथ और अधिक मजबूत करने के बेरीकेडिंग लगाकर सुरक्षा को और मजबूत करने का निर्णय लिया।

बैठक में निर्णय हुआ कि बॉर्डर से गुजरने वाले हर संदिग्ध वाहन को चेक किया जाएगा, ताकि कोई भी आपत्तिजनक वस्तु इधर से उधर न जा सके। बॉर्डर से जुड़े सभी गांवों के अपराधियों को पुलिस पहले से ही चिह्नित करके निगरानी शुरू कर देगी, ताकि कोई भी अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम न दे सके। बैठक में डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज, डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र राव, एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीणा, एसएसपी बरेली सुशील कुमार, एसपी रामपुर राजेश द्विवेदी, एसएसपी ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ, पुलिस क्षेत्राधिकार रवि खोखर ने हिस्सा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *