Uttrakhand News :विधानसभा चुनाव के नतीजे पर बोले से सीएम धामी,2024 में भी प्रचंड बहुमत से आएगी मोदी सरकार

ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चार राज्यों के चुनाव नतीजों से साफ हो गया है कि 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने वाली है।

💠सीएम ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जनता ने सनातन का विरोध करने वाले को पूरी तरह से नकार दिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम से जनता के मन की बात साफ तौर पर जाहिर हो रही है। रविवार को चार राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित जश्न के समय मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि जनता ने लोकसभा चुनावों से पहले हुए सेमीफाइनल में पार्टी को जिताकर फाइनल का भी आगाज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

💠उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मध्य प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार दुबारा बनी है वह सुशासन की जीत है।

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विदाई से साफ है कि जनता ने तुष्टीकरण और परिवारवाद के खिलाफ अपना मत दिया। उन्होंने कहा कि सनातन का विरोध करने वाले लोगों को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देंशन में वारंटी अभियुक्तों की धरपकड़ जारी,एटीएम क्लोनिंग कर धोखाधड़ी करने वाले 01 वांरटी अभियुक्त को सोनीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लायी पुलिस टीम

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भी भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों को इस जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस जीत का असर 2024 के लोकसभा चुनावों पर पड़ेगा और लोगों ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *