Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हल्द्वानी दौरा, दी 778 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात

ख़बर शेयर करें -

लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में उत्तराखंड सरकार विभिन्न योजनाओं के लोकार्पणों से माध्यम से जनता को सौगात दे रही है । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने नैनीताल जिले को 778 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात दी.

हल्द्वानी के काठगोदाम स्थित रोडवेज वर्कशॉप, काठगोदाम में बस टर्मिनल का शिलान्यास, गौलापार में ड्राइविंग स्कूल, नैना देवी मंदिर सौन्दर्यकरण, सहित नलकूप निर्माण, सड़कों के सौन्दर्यकरण सहित हल्द्वानी और लालकुआं की दो बड़ी सीवरेज योजनाएं की सौगात दी है। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री और नैनीताल सांसद अजय भट्ट भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने जिलों की मलिन बस्तियों का चिह्नीकरण कर शासन को रिपोर्ट भेजने की दी डेडलाइन

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया जहां केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेता उत्तराखंड लगातार प्रगति के पद पर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से अपार प्रेम है और समय-समय पर प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड को योजनाओं के माध्यम से सौगात देते रहते हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में आज भारी बारिश होने की संभावना,कुछ इलाकों में भारी से भारी बारिश का येलो अलर्ट किया जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *