Uttrakhand News :उत्‍तराखंड की राजधानी में भाजपाइयों का जश्‍न का दौर शुरू,भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों पर थिरके,हवा में उड़ने लगा गुलाल

ख़बर शेयर करें -

देश की 18वीं लोकसभा के लिए मंगलवार चार जून को मतगणना हुई। इस दौरान उत्‍तराखंड की पांचों सीट पर भाजपा ने शुरुआत के लीड ले ली।

ऐसा एक भी मौका नहीं आया जब दूसरी पार्टी का उम्‍मीदवार आगे हुआ है। दोपहर तक यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। जिसके बाद उत्‍तराखंड की राजधानी में भाजपाइयों का जश्‍न का दौर शुरू हो गया।

देहरादून भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता और ढोल नगाड़ों पर खूब थिरके। हवा में गुलाल उड़ने लगा। एक दूसरे को खूब मिठाई खिलाई। वहीं भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष महेंद्र भट्ट और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी से मुलाकात की। और उन्‍हें परिणाम आने से पहले ही जीत की बधाई दे दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :गर्मी बढ़ते ही जिले में बढ़ने लगा डायरिया का प्रकोप,नगर के बख गांव में फैला डायरिया

उत्‍तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रथम चरण 19 अप्रैल को मतदान सम्‍पन्‍न हुआ। चार जून को सुबह आठ बजे शुरू हुई मतगणना में भाजपा प्रत्‍याशियों ने शुरुआत से ही लीड बनाए रखी।

इससे पहले लोकसभा चुनाव की मंगलवार को होने वाली मतगणना के दृष्टिगत भाजपा ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया था। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में स्थापित किए गए कंट्रोल रूम में सात सदस्यीय टीम तैनात रही, जो मतगणना पर लगातार नजर रख रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 22 जून 2024

सोमवार को लोकसभा क्षेत्रवार पार्टी के मतगणना अभिकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया। लोकसभा सीटवार हुई बैठकों में सभी अभिकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए गए। साथ ही उन्हें मतगणना के समय सावधानी बरतने के साथ ही सजग, सतर्क रहने को कहा गया।

मतगणना पर नजर रखने के लिए प्रदेश मुख्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम में उनके अलावा प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, संजय गुप्ता, विनय रोहिला, पुरुषोत्तम कंडवाल समेत सात लोगों की टीम बैठी। यदि मतगणना के दौरान कहीं कोई समस्या आती है तो उसका निराकरण कराने में यह टीम भूमिका निभाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *