Uttrakhand News :उत्तराखंड में 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने का भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भेजा पत्र

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम के बाल रूप नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा को देखते हुए राज्य में इस दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित करने का सरकार से आग्रह किया है।

💠इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र भेजा है।

राज्यसभा सदस्य बंसल ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्तराखंड समेत पूरे विश्व में भव्य आयोजन की तैयारी चल रही है। पूरा विश्व इस समय राममय है। आस्था और विश्वास का यह महापर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रत्येक व्यक्ति 22 जनवरी को रामलला को विराजमान होते देखने को उत्सुक है और इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह का साक्षी बनना चाहता है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :तीन मार्च को होने वाले व्यापार मंडल चुनाव का प्रचार तेज

💠22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश की मांग

उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत अन्य प्रदेशों ने 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के निवासियों के मन में सनातन बसा है। ऐसे में 22 जनवरी को यहां सार्वजनिक अवकाश घोषित कर उत्तराखंड से भी विशेष संदेश अयोध्या धाम जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :पहाड़ों पर बिगड़ी मौसम का मिजाज,जानिए आगे कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

उत्तराखंड का संपूर्ण जनमानस और रामभक्त इस पावन पुण्य आयोजन का साक्षी बने, इसमें सार्वजनिक अवकाश के माध्यम से सरकार का सहयोग अपेक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *