Uttrakhand News :एम्स ऋषिकेश के जनसंपर्क अधिकारी और उसके परिवार को दी जान से मारने की धमकी

ख़बर शेयर करें -

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश के जनसंपर्क अधिकारी और उसके परिवार को इंटरनेट मीडिया पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में एम्स पीआरओ ने ऋषिकेश कोतवाली में संबंधित युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

💠तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एम्स ऋषिकेश के पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल उस समय सकते में आ गए जब बैराज कालोनी ऋषिकेश निवासी संदीप शर्मा नाम के युवक ने इंटरनेट मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनको और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली। यह मामला संज्ञान में आते ही उन्होंने पुलिस से संपर्क कर सारी जानकारी साझा की।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं के लिए 5131 करोड़ रुपये का किया आवंटन,2026 तक पूरा हो जाएगा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का काम

एम्स पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि फेस बुक पर एम्स संबंधित खबर की एक पोस्ट पर संदीप शर्मा नाम के युवक ने एक के बाद एक कमेंट करते हुए मुझे और मेरे परिवार को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और फिर एक कमेंट में उसने लिखा है की एम्स पीआरओ और उसके परिवार को हम मरवा देंगे। हरीश थपलियाल ने बताया की इस मामले में संदीप शर्मा के नाम से पुलिस को लिखित शिकायत कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सोबन सिंह जीना परिसर के छात्र-छात्राओं ने एक सप्ताह के लिए समर्थ पोर्टल खोलने की मांग

💠उन्होंने कहा कि ऐसे लोग पर पुलिस कठोर कार्यवाही करे ताकि मैं और मेरा परिवार सुरक्षित महसूस कर सकें।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया की एम्स पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने संदीप शर्मा के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दी थी।

जिस पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले का स्क्रीनशाट और यूआरएल की जांच की जा रही है। मामले की पूरी जांच करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।-