Uttrakhand News :यहा दो पक्षों के बीच रात की नमाज के बाद लाठी डंडे एवं चले धारदार हथियार,एक युवक की मौत,तीन लोग गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

शहर से सटे पनियाला गांव में दो पक्षों के बीच रात की नमाज के बाद संघर्ष हो गया दोनों तरफ से लाठी डंडे एवं धारदार हथियार चले जिसमें युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

💠घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं शव को कब्जे में लिया है।

रुड़की गंग नहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव निवासी सद्दाम का गांव के दूसरे पक्ष के साथ शनिवार को एक प्लाट में खेलने के दौरान विवाद हुआ था। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई थी। रविवार की रात नमाज पढ़ने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :यज्ञोपैथी रिसर्च सेंटर का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया उद्घाटन

इस दौरान जमकर धारदार हथियार और लाठी डंडे चले। जिसमें चाकू लगने से सद्दाम (23) समेत तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को लेकर गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भेजा। सिविल अस्पताल में चिकित्सक ने सद्दाम को मरत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *