Uttrakhand News:यहां तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने कार सवार को मारी टक्कर , हादसे में एक गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

यहां पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस और अल्टो कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।हादसे में अल्टो कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। अल्टो कार में बैठे 4 लोगों में से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घायल व्यक्ति को 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी के उप जिला चिकित्सालय भेजा गया।

🔹जाने मामला 

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड परिवहन विभाग की बस मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी। नाग मंदिर के दर्शन करके अल्टो कार से 4 लोग वापस मसूरी आ रहे थे।तभी पेट्रोल पंप के पास अचानक से मोड़ पर दोनों बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :बारिश के बाद जिले में एक स्टेट हाईवे सहित सात सड़कें बंद,ये सड़कें हैं बंद

🔹तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने मारी टक्कर 

कार चालक सुनील सिंह ने बताया कि मसूरी पेट्रोल पंप के पास बिल्डिंग मटेरियल बेचने वालों ने सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल का ढेर लगाया हुआ है। इस कारण रोड काफी संकरी हो गई है। वहीं रोड के किनारे बिल्डिंग मटेरियल विक्रेताओं ने अपने वाहन भी खड़े किए हुए हैं, जिससे दुर्घटना के होने की आशंका बढ़ गई है।उन्होंने कहा कि भिंड़त से पहले मोड़ पर एक जीप बिल्डिंग मटेरियल लोड कर रही थी।जैसे ही वह मोड़ पर पहुंचे सामने से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने उनकी कार पर जबदस्त टक्कर मार दी।रोडवेज बस की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  देश-विदेश की ताजा खबरें सोमवार 22 जुलाई 2024

🔹सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल रखने वालों पर कार्रवाई की जाए

उन्होंने बताया कि उनकी कार में चार लोग बैठे थे।इनमें से एक व्यक्ति को कार के शीशे टूटने के कारण कांच के टुकड़े लग गए। उसके सर पर चोट आई है।घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया है।अन्य व्यक्ति सुरक्षित हैं।उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि मसूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल रखने वालों पर कार्रवाई की जाए, जिससे कि आगे कोई दुर्घटना ना हो।