Uttrakhand News :अल्मोड़ा, रानीखेत और भवाली डिपो की 60 बसें अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा के लिए सुरक्षा बलों को लाने के लिए होंगी रवाना

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। रोडवेज बसों की चुनाव ड्यूटी शुरू होने से रुटीन संचालन गड़बड़ाने लगा है। शुक्रवार को परिवहन निगम की 34 बसों सुरक्षा बल के जवानों को लेने के लिए उत्तर प्रदेश में विभिन्न शहरों के रवाना हुईं।

💠वहीं आज शनिवार को भी रोडवेज की 60 बसें और भेजी जाएंगी। ऐसे में निगम की रोजाना निर्धारित रूटों पर जाने वाली बस सेवा प्रभावित होने लगी है।

19 अप्रैल को लोकसभा के लिए होने वाले मतदान के लिए रोडवेज की बसों का अधिग्रहण किया गया है। शुक्रवार को प्रशासन ने हल्द्वानी डिपो की 14, काठगोदाम की 13, और रामनगर की 7 बसों को यूपी के राय बरेली, कानपुर और उन्नाव के लिए रवाना किया। इन बसों के माध्यम से नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा के लिए सुरक्षा बल के जवानों को लाया जाएगा। वहीं आज शनिवार को अल्मोड़ा, रानीखेत और भवाली डिपो की 60 बसें अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा के लिए सुरक्षा बलों को लाने रवाना होंगी। निगम की बसों के चुनाव ड्यूटी में जाने से विभाग का संचालन प्रभावित होने लगा है। शुक्रवार के नैनीताल, पिथौरागढ, नौकुचियाताल के पर्वतीय मार्गों के साथ दिल्ली, देहरादून, हरियाणा और राजस्थान के लिए निर्धारित बसों का संचालन नहीं हो पाया। परिवहन निगम के सहायक महाप्रबंधक एसएस बिष्ट के अनुसार बसों की संख्या कम होने से संचालन प्रभावित हो रहा है।जरूरत के अनुसार बसों को निर्धारित रूट पर भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *