जिन्दगी और मौत से जूझ रही रमा की पेंशन का समाधान किया उत्तराखंड कार्मिक एकता मंच ने

ख़बर शेयर करें -

 

हल्द्वानी – ब्रेेन हैम्ब्रेज हो जाने से यहां सुशीला तिवारी अस्पताल के आईसीयू वार्ड संख्या सी-13 में भर्ती सेवानिवृत्त सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी रमा पाण्डेय जिन्दगी और मौत से जूझ रही है । तकनीकी दिक्कतों के कारण कोषागार में जीवित प्रमाण पत्र नहीं दे पाने के कारण वह परेशान थी जिसके चलते छः माह से उनकी पेंशन रुकी थी ।

 

 

 

सेेवानिवृृत सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी एवं उत्तराखंड कार्मिक एकता मंच के संस्थापक रमेश चंद्र पाण्डे ने मंगलवार की सांय कोषाधिकारी हेम काण्डपाल से भेंट कर उन्हें श्रीमती पाण्डेय के इकलौते पुत्र आशुतोष शरण पाण्डेय की ओर से दिया गया जीवित प्रमाण पत्र सौंपा जिसे स्वीकारते हुए कोषाधिकारी श्री काण्डपाल ने आश्वस्त किया कि अब जुलाई से रुकी उनकी पेंशन का भुगतान शीघ्र ही उनके खाते में कर दिया जायेगा ।

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि 2004 में रिटायर्मेंट के बाद श्रीमती पाण्डेय यहां त्रिलोकनगर स्थित अपने आवास में रह रही थी जहां 29 दिसम्बर को अटैक पड़ जाने से वह गिरकर बेहोश हो गई थी । 30दिसम्बर की सुबह उन्हें कृष्णा अस्पताल में भर्ती किया गया । वहां ईलाज के व्यय को वहन करने में असमर्थता के चलते परिजनों द्वारा अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 रश्मि पन्त के सहयोग से देर रात्रि उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

 

 

 

 

इधर उत्तराखंड गवर्नमेंट पेंशनर्स वेल्फेयर आर्गनाइजेशन हल्द्वानी शाखा के अध्यक्ष लीलाधर पाण्डे एवं महासचिव विजय तिवारी ने सहयोग के लिए अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 रश्मि पन्त एंव कोषाधिकारी हेम काण्डपाल का आभार व्यक्त किया है । द्वै नेताओं ने आर्गनाइजेशन की ओर से श्रीमती पाण्डेय के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *