Uttarakhand News:उत्तराखंड की सुनिष्ठा सिंह ने जीता मिसेज इंडिया उत्तराखंड का खिताब

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के देहरादून निवासी सुनिष्ठा सिंह ने  नई दिल्ली में आयोजित एक राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में तीन टाइटल, मिसेज़ इंडिया उत्तराखंड, मिसेज़ इंडिया बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, मिसेज़ इंडिया फोटोजेनिक को जीत कर उत्तराखंड को गौरवांवित किया है है।

🔹उत्तराखंड राज्य का नाम किया रोशन

शनिवार को आयोजित इस प्रतियोगिता में देश भर के राज्यों से आये कई प्रतिभागियों को पीछे छोड़ कर इन तीनों टाइटलों को जीत कर उत्तराखंड राज्य का नाम रोशन किया है। सुनिष्ठा सिंह एक बेटे की माँ, कम्पनी सेक्रेटरी हैं और मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्यरत सामाजिक संस्था फोरगिवनेस फाउंडेशन सोसाइटी और द माइंडफुल बीइंग के साथ छात्रों, महिलाओं और बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य की जागरूकता और बचाव के लिए कार्य करती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :थानाध्यक्ष महिला थाना ने लगाई स्कूल में जागरुकता पाठशाला छात्र-छात्राओं को महिला,साईबर अपराध,नवीन कानूनों आदि की दी जानकारी

🔹परिवार का मिला सहयोग

सुनिष्ठा सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने और समाज सेवा के कार्यों को करने के लिए उनके परिवार का बहुत सहयोग मिलता है। इस जीत के माध्यम से वे लड़कियों और महिलाओं को अपने मनपसंद क्षेत्र में आगे बढ़ने और खुद को साबित करने के लिए संदेश देना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *