Uttarakhand News: गोदाम में चोरी करना युवक को पड़ा भारी , गार्ड ने मारी गोली, मौत

ख़बर शेयर करें -

चोरी करना एक युवक को भारी पड़ गया।, इस तरह आएगी मौत सोचा न था।नानकमत्ता स्थित गैस गोदाम में चोरी करने गए युवक को गार्ड ने गोली मार दी थी। खटीमा में उपचार के बाद उसे सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया था। यहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने उसकी शिनाख्त की।मेडिकल चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में नानकमत्ता थाने में मुकदमा दर्ज है।

🔹जाने मामला 

ऊधमसिंह नगर के नानकमत्ता स्थित गड़ी पट्टी निवासी कुलदीप सिंह 38 वर्ष, 28 जनवरी की रात गोली लगने से घायल हुआ था। नानकमत्ता थाने के एसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कुलदीप पर तिरुपति भारत गैस ग्रामीण वितरण के गोदाम में घुसकर चोरी करने का आरोप था।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

गोदाम के सुरक्षा गार्ड परशुराम की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोप था कि कुलदीप गोदाम में घुसकर दो सिलिंडर चोरी कर ले जा रहा था। जब उसे रोका गया तो उसने गार्ड पर लाठी से हमला किया। खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। इससे कुलदीप घायल हो गया था। पहले उसे खटीमा ले जाया गया। वहां से एसटीएच रेफर कर दिया था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :जंगल की आग रोकने को सीजन से पहले सब कुछ ठीक करें अधिकारी:सुप्रीम कोर्ट

युवक का पता नहीं चलने पर उसे लावारिस में मोर्चरी रखवा दिया गया था। एक फरवरी को उसके भाई ने मृतक की पहचान की। मेडिकल चौकी पुलिस ने पंचनामा भरकर वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कराया। मेडिकल चौकी इंचार्ज ने बताया कि कुलदीप के कूल्हे में गोली लगी थी। शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *