Uttarakhand News:ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराया स्कूटी सवार, हुई दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे पर गुरुवार को हादसा हो गया। ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान एक युवक की ट्रक के नीचे आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब सवा 12 बजे नरेंद्र नगर थाने की प्लासड़ा चौकी के पास ऋषिकेश से नरेंद्रनगर की ओर आ रहा नगर पालिका परिषद नरेंद्रनगर के वार्ड नंबर दो निवासी आशुतोष नेगी(23) पुत्र जीत सिंह नेगी अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने लगा।इस दौरान उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक के अगले टायर से टकरा गई। जिससे ट्रक का अगला टायर आशुतोष नेगी के ऊपर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं को पुनर्जीवित करने के लिए की अनुकरणीय पहल

वहां से गुजर रहे नितिन गर्ग एवं होमगार्ड राजेंद्र पुंडीर ने आशुतोष नेगी को नरेंद्रनगर श्री देव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया। मृतक युवक बेरोजगार था उसने फिलहाल ही एनीमेशन का कोर्स किया था। मृतक के पिता यहां गाड़ी चालक हैं। घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों में छोटा था। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News : राज्य व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अल्मोड़ा द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज रैंगल व राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जूड़ में विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन

घटना के बाद ट्रक संख्या uk07c ca 3334 का चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा की गई खोजबीन से ट्रक के मालिक का पता चला और चालक को ढूंढने के लिए पुलिसकर्मी उसके घर रायवाला के लिए रवाना हो गए। थाना अध्यक्ष गोपाल दत्त भट्ट ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद सव परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *