Uttarakhand News:मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल की तैयारियां जोरों पर, जानिए कौन सेलिब्रिटी किस दिन बिखेरेंगे जलवा

ख़बर शेयर करें -

विंटर लाइन कार्निवल की तैयारियां जोरों पर हैं।उप जिलाधिकारी डॉक्टर दीपक सैनी ने कहा कि मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की जा रही है। प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।मसूरी विंटर लाइन कार्निवल 27दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलेगा। जिसका शुभारंभ सीएम पुष्कर सिंह धामी करेंगे।

इस बार मसूरी विंटर कार्निवल में कई खास कार्यक्रमों को जगह दी गई है. इससे उत्तराखंड के पर्यटन का विकास तेजी से होगा.तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। विंटर कार्निवाल में मुख्य आकर्षण देशभर में धूम मचाने वाले “गुलाबी शरारा” के सिंगर इंदर आर्या होंगे।

🔹मसूरी विंटर कार्निवाल की तैयारियां पूरी

पर्यटन नगरी मसूरी में 27 दिसंबर से 30 दिसंबर तक होने वाले विंटर लाइन कार्निवल की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किया जा रहे इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के नामी कलाकार भाग ले रहे हैं। इसके साथ ही स्थानीय कलाकारों द्वारा अपनी प्रस्तुतियां भी दी जाएंगी। विंटर कार्निवल के लिए मसूरी को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :नशे पर वार लगातार,पुलिस ने अल्टो कार से तस्करी करे रहे 01 गांजा तस्कर को 15 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार

🔹गुलाबी शरारा” के सिंगर इंदर आर्या होंगे मुख्य आकर्षण

लन्ढौर बाजार, लाइब्रेरी और माल रोड में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही कई खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा। जिनको लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। हर साल आयोजित होने वाले विंटर लाइन कार्निवाल का मसूरी की स्थानीय जनता के साथ ही यहां आने वाले पर्यटकों को भी वर्ष भर इंतजार रहता है। इस बार कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण अपने गाना “गुलाबी शरारा” से देश-विदेशों में धूम मचाने वाले इंदर आर्या होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें शुक्रवार 1 मार्च 2024

🔹ये सितारे लगाएंगे कार्यक्रम में चार चांद

उप जिलाधिकारी डॉक्टर दीपक सैनी ने बताया कि कार्निवल की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। स्टार नाइट कार्यक्रम में 27 दिसंबर को पद्मश्री जागर गायिका बसंती बिष्ट, रेशमा शाह, करिश्मा शाह और रोहन भारद्वाज अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

28 दिसंबर को इंडियन ओशियन बैंड और मशहूर गायक इंदर आर्या अपनी प्रस्तुतियां देंगे। इसके साथ ही प्रियंका मेहर, विक्की चौहान, उत्तराखंड के मशहूर पांडवास बैंड और यूके रैपी बॉयज आदि कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। बता दें कि स्टार नाइट कार्यक्रम टाउन हॉल मसूरी में आयोजित होंगे। जबकि शहीद स्थल, झूला घर, गांधी चौक और माल रोड के साथ ही लंढौर बाजार में लोकल क्लब और स्थानीय कलाकार भाग लेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *