Uttarakhand News:सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में आकर युवती पर फेंका तेजाब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

यहां युवक ने एकतरफा प्यार में एक युवती पर तेजाब फेंक दिया, गनीमत रही कि युवती ने अपने आप को बचा लिया। वहीं युवती ने युवक पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

🔹जाने मामला 

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत एक युवती ने डोईवाला कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि एक युवक ने उसका हाथ खींचकर अभद्रता की और विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके ऊपर तेजाब फेंका गया। पीड़ित युवती ने बताया कि तेजाब फेंकने पर उसने अपने आप को बचा लिया और तेजाब नीचे जमीन पर गिर गया।युवती ने आरोप लगाया कि युवक उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डोईवाला पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी रही।पुलिस टीम की तत्परता से आरोपी को जौलीग्रांट क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :16 मार्च व 17 मार्च को नंदा देवी मंदिर परिसर में महिला होलीकोत्सव का किया जाएगा आयोजन,जिसमें अल्मोड़ा के सभी मोहल्ले की टीम ले सकेंगी भाग

🔹सोशल साइड पर होती थी बातें

डोईवाला पुलिस के अनुसार आरोपी बेंगलुरु में कार सेल्स व ड्राइविंग का काम करता है। पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु में ही एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उसकी पहचान युवती से हुई थी जो कि बेंगलुरु में पढ़ती थी। उसके बाद उनकी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बातें होने लगी और जून में युवती डोईवाला वापस आ गई। वर्तमान में डोईवाला में ही नौकरी कर रही है। वहीं आरोपी शुक्रवार को दिल्ली से कार लेकर डोईवाला पहुंचा और युवती के साथ अभद्रता कर तेजाब फेंकने का प्रयास किया, लेकिन युवती बच गई।डोईवाला एसएस आई राकेश साह ने बताया कि आरोपी केरल का रहने वाला है। जिसे शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मामले की पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *