Uttarakhand News:यहाँ घर में हो रही थी गोकशी,पुलिस ने 2 को दबोचा, मांस भी बरामद

ख़बर शेयर करें -

गौमांस की लगातार हो रही तस्करी को देखते हुए पुलिस ने गोवंश काटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से भारी मात्रा में मांस भी बरामद किया गया है।दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा था, इस दौरान कुछ लोग भाग गए और दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया। मांस के अलावा पुलिस को गोवंश की खाल भी बरामद हुई है।  

🔹जाने मामला 

देहरादून के पटेल नगर से पुलिस ने दो आरोपियों को गोकशी में गिरफ्तार किया। इन आरोपियों ने घर के अंदर ही गोवंश काटा। मौके से 150 किलो मांस बरामद हुआ, जिसे सहारनपुर ले जाने की तैयारी थी। गोकशी करने वाले दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि सूचना मिली कि महबूब कॉलोनी ब्राह्मणवाला में गोवंश काटा जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ लोग कार के अंदर सामान डाल रहे थे, जो पुलिस को देख फरार हो गए। इस दौरान घर से बाहर आ रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। घर के अंदर पुलिस को पशु की खाल और सिर बरामद हुआ। बाहर खड़ी कार की तलाशी लेने पर कट्टे में मांस मिला।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :इस बार की भीषण गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड,लू चलने को लेकर ऑरेंज अलर्ट,जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

🔹लिया गया सैंपल

पुलिस ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से मांस बरामद हुआ है। बरामद मांस का सैंपल डॉक्टर ने ले लिया है। इस मामले में दोनों आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। इन दोनों आरोपियों की पहचान लियाकत अली पुत्र इरफान निवासी महबूब कॉलोनी ब्राह्मणवाला और मोहम्मद इरशाद के रूप में हुई। दोनों गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी, इसके बाद छापा मारकर पुलिस ने दो आरोपियों को गोमांस सहित गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *