Brekingकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनके नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय पर कई बार जान से मारने और कार्यालय को उड़ाने समेत कई धमकियां आ चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

इस बार उनके दिल्ली आवास पर किसी ने फोन करके जान से मारने की धमकी दी है। इस बारे में उनके कार्यालय ने दिल्ली पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद हडकंप मच गया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर जान से मारने की धमकी मिलने की सूचना मंत्री के स्टाफ ने पुलिस को दी थी।

 

 

 

 

 

 

पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है।ऐसा नहीं है कि केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी का यह पहला मामला हो। उन्हें पिछले 5 महीनों में तीन बार धमकी मिल चुकी है। इससे पहले पहले 14 जनवरी को महाराष्ट्र के नागपुर स्थित नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से फोन कर धमकी दी गई थी।

 

 

 

 

 

 

फोन करने वाले डेढ़ घंटे में तीन बार फोन करते हुए धमकी देने के साथ ही 100 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में नागपुर पुलिस ने धमकी देने वाले के नंबर को कर्नाटक के बेलगांव की एक जेल में ट्रेस किया था। धमकी देने वाले का नाम जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा बताया गया था।वहीं इसके बाद नितिन गडकरी को 21 मार्च को दोबारा फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई।

 

 

 

 

 

 

 

धमकी भरा फोन फिर से नागपुर ऑफिस में ही किया गया था। तब भी धमकी देने वाले ने अपना नाम जयेश पुजारा ही बताया था। इस बार उनके दिल्ली आवास पर फोन करके धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि अभी तक धमकी देने वाले की जानकारी नहीं मिली है लेकिन जांच को बेहद ही गंभीरता से आगे बढ़ाया जा रहा है और वह जल्द ही धमकी देने वाले को पकड़ लेंगे।
sources by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *