फिल्म झोली-भात की हुई शूटिंग पूरी, OTT प्लेटफार्म पर भी आएगी नज़र

ख़बर शेयर करें -

Film Jholi Bhaat shooting completed, will be seen on OTT platform as well

अल्मोड़ा और हल्द्वानी के गाँवो के आस पास चल रही फिल्म झोली-भात की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है निर्देशन मनीष मेहता की इस शॉर्ट फिल्म में कुणाल पंत और अंकिता परिहार मुख्य भूमिका में देखने को नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अल्मोड़ा के कई स्थानीय कलाकारों का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

 

 

यह फिल्म नवोदय मीडिया और ईजा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म का झोली-भात रखा गया है जो हमारे पहाड़ का एक प्रसिद्ध व्यंजन है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए इस मूवी के निर्देशक मनीष मेहता ने बताया की झोली-भात में जहाँ खट्टापन है वहीं एक मिठास भी है उसी तरह रिश्तों के बीच में भी खटास और मिठास दोनों होती हैं।

 

यह एक नवविवाहित दम्पति के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है । फिल्म की कहानी मनीष मेहता ने लिखी है। ये उत्तराखण्ड की सिनेमाओ में एक नया प्रयास किया गया है, इस फिल्म की भाषा हिंदी भाषा में सुनने को मिलेगी।फिल्म के अभिनेता कुणाल पंत जो आज के समय में मुंबई बेस्ड है, हाल ही में रिलीज़ हुई सिक्सर , श्रीकांत बसीर, साड्डा अड्डा आदि में अभिनय कर चुके हैं । कुणाल मूल रूप से थल के रहने वाले हैं।

 

 

फिल्म में अभिनेत्री अंकिता जो पिछले समय में उत्तराखण्ड के बहुत से अन्य प्रॉजेक्टों में काम करती नजर आई है। फिल्म में में अल्मोड़ा निवासी रंगकर्मी बिमला बोरा, कमलेश पांडे, ममता वाणी भट्ट, नवीन चंद्र, रवि पाठक, और रामनगर निवासी ललित बिष्ट, वंश आदि ने भी अभिनय किया है।

 

 अप्रैल महीने से फिल्म की शूटिंग पहाड़ के अलग अलग लोकेशन पर करने की योजना है, हमारा उद्देश्य है पहाड़ और पहाड़ियत को हिंदी सिनेमा में स्थान दिलाए। पहाड़ के कलाकारों को एक मंच प्रदान करें

 

रिपोर्टर-शैली मंसूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *