मनचलों को नाबालिग लड़की का पीछा करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

श्रीनगरः कोटद्वार में दो मनचलों को नाबालिग लड़की का पीछा करना भारी पड़ गया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. आरोप है कि इन आरोपियों ने लड़की के परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी थी. 

पुलिस के मुताबिक, कोटद्वार निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में सईद अहमद और गुरमीत के खिलाफ उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत मिलते ही पुलिस तत्काल हरकत में आई और दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. साथ ही पुलिस ने युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू की, लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए. 

वहीं, उप निरीक्षक प्रियंका नेगी, मुख्य आरक्षी चरण सिंह और मुख्य आरक्षी करण यादव ने दोनों युवकों को धर दबोचा. साथ ही अब आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने जा रही है. जिसके बाद उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया जाएगा. नाबालिग के पिता का कहना है कि इन मनचलों की वजह से बेटी और उनका परिवार काफी परेशान हो गया था. अब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली है. 

 

क्या बोली पुलिस

मामले में पौड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे का कहना है कि एक शख्स ने दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर दोनों युवकों की गिरफ्तारी की गई है. इन पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने के आरोप हैं. अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *