धोखाधड़ी से जमीन बेचने के नाम पर हड़पे 11 लाख रुपये

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। न्यू शिवालिक नगर निवासी एक व्यक्ति से भूखंड बेचने के नाम पर 11 लाख रुपये की रकम हड़प ली गई। पीड़ित ने इस संबंध में रुड़की निवासी पूरे परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

जमीन की रजिस्ट्री के लिए दोनों पक्ष तहसील कैंपस में मिले

पुलिस को दी गई शिकायत में संजय कुमार निवासी न्यू शिवालिक नगर रानीपुर ने बताया कि टिहरी विस्थापित कालोनी में एक भूखंड का सौदा उसने 21 लाख रुपये में शिखा पत्नी संजय कुमार चौधरी निवासी भारत कालोनी ढढेरा परगना तहसील रुड़की से तय किया था। उसने जमीन खरीदने की एवज में 11 लाख की रकम अदा कर दी थी। भूखंड की रजिस्ट्री के लिए दोनों पक्ष तहसील कैंपस में पहुंचे थे।

पीड़ित के साथ मारपीट की भी कोशिश की गई

इसी दौरान महिला शिखा एवं उसके पिता किरण पाल सिंह निवासी गांव लिब्बरहेड़ी मंगलौर अचानक गायब हो गए।उसने जब महिला के मोबाइल फोन पर संपर्क साधा, तब मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला।महिला के पति संजय चौधरी से संपर्क साधने पर उसे हत्या की धमकी दी।यही नहीं संजय चौधरी ने अपने पुत्र वीशू के साथ पहुंचकर तहसील कैंपस में उसके साथ मारपीट कर दी। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि इस संबंध में पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है,मामले की जांच कर रहे हैं।

रिपोर्टर-रोशनी बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *