Uttarakhand News:यात्रियों से भरे वाहन के हुए ब्रेक फ्रेल,चालक की समझदारी से ऐसे बची जान

ख़बर शेयर करें -

यहां गंगोत्री हाईवे पर एक बोलेरो वाहन चालक की सूझबूझ से चार यात्रियों की जान बच गई। वाहन के ब्रेकफेल होने पर चालक ने वाहन को पहाड़ से टकरा दिया, जिससे वह सड़क पर ही पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई।सूचना पर पहुंची धरासू पुलिस व स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला।

🔹जाने पूरा मामला 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड के दो क्रिकेटरों ने इमर्जिंग एशिया कप के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में बनाई अपनी जगह

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम करीब सवा चार बजे उत्तरकाशी से चिन्यालीसौड़ जा रहे एक बोलेरो वाहन के धरासू बैंड भूस्खलन क्षेत्र के पास अचानक ब्रेक फेल हो गए। जिस पर वाहन चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए वाहन को पहाड़ से टकरा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:एसएसपी अल्मोड़ा के सख्त निर्देशों पर वारंटियों की धरपकड़ है जारी अल्मोड़ा पुलिस के थाना धौलछीना ने 01 वांरटी अभियुक्त को रुद्रपुर, उधमसिंहनगर से किया गिरफ्तार

🔹बाल बाल बची जान 

थानाध्यक्ष धरासू प्रमोद उनियाल ने बताया कि सूचना पर स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में सवार लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया है। वाहन में चालक सहित पांच लोग सवार थे। किसी को भी कोई चोट नहीं आई है। अगर जरा भी चूक होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।