Pithoragarh News :स्कूल से घर लौट रहे एक छात्र को टैक्सी चालक ने मारी टक्कर,देखकर चलाओ कहने पर टैक्सी चालक ने गाड़ी रोककर छात्र को बुरी तरह पीटा

ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़ में स्कूल से घर लौट रहे एक छात्र को टैक्सी चालक ने टक्कर मार दी। छात्र के देखकर चलाओ कहने पर टैक्सी चालक ने गाड़ी रोककर छात्र को बुरी तरह पीट दिया। पुलिस ने टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर वाहन को सीज कर दिया है।

वाहन चालक के मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई है। आरोपी के साथ मौजूद एक महिला समेत दो लोगों की तलाश की जा रही है। वहीं बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को एक निजी स्कूल का 15 वर्षीय छात्र स्कूल से घर को लौट रहा था। जाखनी बसेड़ा अस्पताल के पास वड्डा की ओर जा रही टैक्सी (यूके 05 टीए 4245) ने टक्कर मार दी। आरोप है कि जब छात्र ने चालक को देखकर चलाओ कहा तो टैक्सी चालक नीरज लोहिया ने वाहन को रोककर सड़क किनारे फेंकी गई लकड़ी उठाकर मारपीट शुरू कर दी। स्थानीय लोगों के आने पर किसी तरह बच्चे को बचाया गया। सूचना पर बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :शराब की दुकान बंद करने की मांग पर महिलाओं और बच्चों ने निकाला जुलूस और दिया धरना

इधर सूचना पर एसआई हसन के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस किसी तरह टैक्सी चालक को भीड़ से अलग कर वाहन में बैठाकर कोतवाली लाई। यहां बच्चे के परिजन भी पहुंच गए और आरोपी टैक्सी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर टैक्सी चालक का मेडिकल कराया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने टैक्सी चालक के खिलाफ धारा-323, 504 में मुकदमा दर्ज कर वाहन को 185 एमवी एक्ट में सीज कर दिया है। टैक्सी चालक की पिटाई से छात्र को काफी चोटें आई हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :मायके पहुंची विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,फंदे में लटका मिला शव

💠जाखनी में लगा जाम

बच्चे की पिटाई के बाद वाहन चालक के प्रति लोगों में गुस्सा देखने को मिला। इस दौरान काफी देर तक वहां जाम भी लगा रहा। किसी तरह पुलिस ने जाम खुलवाकर आरोपी वाहन चालक को भीड़ से बचाकर कोतवाली पहुंचाया।

💠प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज

नगर के एक निजी स्कूल की प्रधानाचार्य के कक्षा सातवीं के छात्र को पीटने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को एक बच्चे के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर प्रधानाचार्य पर उनके बच्चे को बुरी तरह पीटने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। कोतवाल राजेश यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *