नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,दस मई को हुआ था विवाह

ख़बर शेयर करें -

सोमेश्वर: अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर में नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. 23 साल की मनीषा की दस दिन पहले ही शादी हुई थी। शादी के दस दिन बाद ही मनीषा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है।प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है। मनीषा अभी अपने मायके आई हुई थी। 

बताया जा रहा है कि मनीषा के पति नंदन सिंह निवासी मुरादाबाद भी पहली बार अपने ससुराल आया था।पुलिस में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।इस घटना के बाद से मनीषा के ससुराल और मायके में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक लोद घाटी के नाग गांव की रहने वाली मनीषा की बीती 10 मई को ही यूपी के मुरादाबाद निवासी नंदन सिंह के साथ शादी हुई थी। दोनों एक दिन पहले मुरादाबाद से नाग गांव में आए थे।शादी के बाद पहली बार मायके पहुंची बेटी की खुशी में परिजन भी खुश थे। लेकिन शुक्रवार रात किसी समय मनीषा ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली।परिजनों ने उसे फंदे पर लटका हुआ देखा। 

आनन-फानन में परिजन उसे उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष विजय नेगी ने बताया है कि तहसीलदार खुशबू पांडे की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए अल्मोड़ा जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।पुलिस मामले की जानकारी लेने में जुटी है।प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि उसने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।क्योंकि उसके पास के कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *