National News :सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत,पैर छूकर लिया आशीर्वाद

ख़बर शेयर करें -

साउथ इंडिया के भगवान कहे जाने वाले सुपर स्टार रजनीकांत इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म जेलर का प्रमोशन करने पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की.

सीएम योगी ने बुके देकर सुपर स्टार रजनीकांत का स्वागत किया. रजनीकांत ने सीएम योगी से उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी लता और उनका काम देख रहे अनुराग भी साथ मौजूद रहे. रजनीकांत सीएम योगी के साथ अपनी फिल्म जेलर देखेंगे.

💠साथ दिखेंगे जेलर फिल्म

दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं और वह 18 अगस्त से 20 अगस्त तक यहां रहेंगे. रजनीकांत शुक्रवार की शाम लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनकी मुलाकात को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो मुख्यमंत्री के साथ हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म जेलर देखेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 19 जून 2024

इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ के एक थिएटर में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जेलर देखी. इस फिल्म को देखने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे कुछ समय के लिए ‘जेलर’ फिल्म देखने का मौका मिला. मेरी पहले से प्रतिबद्धताएं थीं अन्यथा मैं पूरी फिल्म देखता. मैंने सुपरस्टार रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और इस फिल्म में मैंने जो कुछ भी देखा, वह मुझे बहुत पसंद आया.

💠बद्रीनाथ मंदिर में भी रजनीकांत ने किए थे दर्शन

नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हुई है. अपनी फिल्म ‘जेलर’ की रिलीज के कुछ दिन बाद रजनीकांत ने पिछले हफ्ते उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन किए थे. हाल ही में झारखंड दौरे पर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत ने रांची के योगदा आश्रम में एक घंटे ध्यान किया. इससे एक दिन पहले रजनीकांत ने उत्तराखंड से यहां पहुंचने पर राजभवन में झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन के साथ ‘शिष्टाचार भेंट’ की थी. इस फिल्म में रजनीकांत एक रिटायर जेलर हैं, इसमें उनके साथ राम्या कृष्णन भी हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :उत्तराखंड में अडानी समूह कृषि क्षेत्र में 500 करोड़ का करेगा निवेश,अडानी समूह के प्रतिनिधिमंडल ने कृषि एवं उद्यान मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात कर प्रस्तावित निवेश पर की चर्चा

💠गदर 2 को पीछे छोड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेलर ने भारत में 8वें दिन 9 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक देश में 235 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. अगर दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो गदर 2 ने अभी तक 369 करोड़ की कमाई की है. गदर 2 के इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए ‘जेलर’ ने दुनियाभर में 426.7 करोड़ की कमाई कर ली है.