National News:दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में करोड़ों रुपए लूटकर लुटेरे हुए फरार

ख़बर शेयर करें -

मणिपुर के उखरूल कस्बे में गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में लूट की एक बड़ी घटना हो गई। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, उखरूल में स्थित PNB की ब्रांच में अज्ञात हथियारबंद डकैतों ने डाका डाला और 18.85 करोड़ रुपये लूट लिए।

🔹कर्मचारी गिन रहे थे रूपये 

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि 8 से 10 हथियारबंद लोगों ने दोपहर बाद उखरूल शहर के व्यूलैंड-1 में स्थित PNB बैंक की ब्रांच में धावा बोल दिया। उन्होंने कहा कि जब बैंक पर बदमाशों ने धावा बोला उस समय कर्मचारी दिन भर के लेनदेन के बाद पैसे गिन रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :प्रदेशभर में 27 जून तक मानसून आने की संभावना,मानसून के पहले सप्ताह में तेज बारिश के आसार

🔹‘बैंक के कर्मचारियों को रस्सी से बांधा’

पुलिस के मुताबिक, हथियारबंद बदमाश पैसे गिनते कर्मचारियों तक पहुंचे और 18.85 करोड़ रुपये लूट लिए। कथित तौर पर अज्ञात नकाबपोश लोगों के पास अत्याधुनिक हथियार थे और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों और पीएनबी शाखा के कर्मचारियों पर कब्जा कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘सुरक्षाकर्मियों और बैंक कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर रस्सियों से बांध दिया गया और नकदी लेकर भाग गए हथियारबंद लोगों ने स्टोर रूम के अंदर बंद कर दिया।’ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में सुरक्षा बल तुरंत मौके पर पहुंच गए और बैंक प्राधिकरण ने इस बारे में पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *