National News:पूरी कैबिनेट के साथ कंगना की फिल्म ‘तेजस’ देखने पहुंचे योगी,सीएम धामी भी रहे मौजूद

ख़बर शेयर करें -

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कैबिनेट सहयोगियों व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ फिल्म तेजस देखी।इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनोट ने भारतीय वायुसेना के पायलट की भूमिका निभाई है।

🔹वायुसेना पर आधारित थी फ़िल्म 

बता दें कि फिल्म तेजस की स्क्रीनिंग मुख्यमंत्री के कार्यालय लोकभवन में की गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नेता भी सम्मिलित हुए। फिल्म तेजस वायुसेना पर आधारित है। स्क्रीनिंग का आयोजन यूएफओ सिने मीडिया नेटवर्क के सहयोग से किया गया। इस दौरान सभी बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:दुखद बीते 13 सितंबर से लापता धारानौला निवासी शिक्षक का गधेरे में मिला शव

🔹धामी ने की योगी से मुलाकात

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद सीएम धामी लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी कैबिनेट के साथ मौजूद थे। कार्यक्रम में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी पहुंची थी। उन्होंन सीएम योगी से मुलाकात की। इसी दौरान सीएम योगी ने सीएम धामी की तरफ इशारा किया।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:सोशल मीडिया में प्रसारित हो रही साइकिल गुम होने की सूचना पर चौखुटिया पुलिस ने लिया संज्ञान नाबालिग बालक शौक में चलाने के लिए उठा ले गया था साइकिल

दावा किया जा रहा है कि सीएम धामी की तरफ इशारा कर उन्होंने कहा कि आज स्क्रीनिंग में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी पधारे हैं। उन्हें देखते ही कंगना भी काफी खुश हुई। गर्मजोशी के साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर उत्तराखंड सीएम का कार्यक्रम में आने के लिए आभार जताया।