National News:पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक,हेलीकॉप्टर लैंडिंग के दौरान टला बड़ा हादसा

0
ख़बर शेयर करें -

चुनावी सभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह मध्यप्रदेश आए हुए है । यहां उनका का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर धंस गया। इसे पीएम की सुरक्षा मापदंडों में गंभीर लापरवाही माना जा रहा है।बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही यहां डामरीकरण किया गया था।यह बात भी सामने आई है कि हेलीपैड कम से कम 6 इंच मोटा होना चाहिए था लेकिन यह कम मोटा था। इसके साथ ही निर्माण की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

🔹गंभीर लापरवाही माना जा रहा 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :प्रधानाचार्यों की सीधी भर्ती करने पर राजकीय शिक्षक संघ के शिक्षकों ने किया कार्यबहिष्कार

बुधवार को दमोह पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। दरअसल हेलीपैड पर जैसे ही पीएम का हेलीकॉप्टर लैंड हुआ तो हेलीकॉप्टर का एक टायर हैलीपेड के डॉमर में करीब 4 इंच से अधिक धंस गया। पीएम की सुरक्षा मापदंडों में इसे गंभीर लापरवाही माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:कपीना निवासी पंकज का हुआ पीसीएस में चयन,पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने मिठाईयां बांट परिजनों को दी शुभकामनाएं

🔹एक दिन पहले हुआ था डामर

हेलीपैड का निर्माण सरकारी एजेंसी पीडब्लूडी द्वारा किया गया था। पीडब्लूडी के ईई अनिल कुमार अठ्या का कहना है कि पीएम के आने से एक दिन पहले ही हेलीपैड का डामर हुआ था, जिसकी वजह से यह स्थिति बनी। जानकार बताते हैं कि हेलीपैड कम से कम 6 इंच मोटा होना चाहिए था, साथ ही इसकी गुणवत्ता को पहले ही टेस्ट करना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *