Nainital News :कालाढूंगी रोड में दो कारों की भिड़ंत,एक युवक की मौत,पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को लिया कब्जे में

0
ख़बर शेयर करें -

नैनीताल-कालाढूंगी रोड में मंगोली के समीप दो कारों की भिड़ंत में एक कार सवार युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया। घायल को कालाढूंगी असप्ताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

💠पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार तल्लीताल निवासी अवनीश साह (24) सोमवार की शाम अपनी कार संख्या यूके04पी-4666 में कालाढूंगी से नैनीताल की ओर आ रहे थे। वह मंगोली के समीप पहुंचे ही थे कि मोड़ में सामने से आ रहे दिल्ली के पर्यटक की कार संख्या- डीएल2सीबी- 0687 से उसकी कार सामने से भिड़ गई। दोनों कारों की भिड़ंत में अवनीश बुरी तरह जख्मी हो गए। इस दौरान राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व राहगीरों की मदद से घायल को कार से बाहर निकाला।

जिसके बाद राहगीर घायल को लेकर कालाढूंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने अवनीश साह को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी कार में सवार चार पर्यटकों को मामूली चोट आई है। अवनीश साह मोहनलाल साह विद्या मंदिर की प्रधानाचार्या अनुपमा साह व जिला कोर्ट में अधिवक्ता अखिल साह के बेटे थे। वह एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :सल्ट के भाजपा नेता को देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार,रविवार को आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

मंगोली चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह मेहता ने बताया कि दूसरी कार को हरिनगर दिल्ली निवासी करन मलिक चला रहे थे। जिसमें अन्य तीन लोग सवार थे। अन्य लोगों को मामूली चोटे आए हैं। फिलहाल मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। कालाढूंगी पुलिस की ओर से शव के पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

💠बर्थडे पार्टी से लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत

रामनगर में बर्थडे पार्टी से लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :प्रदेश में एएनएम के रिक्त 391 पदों पर शीघ्र दी जाएगी तैनाती,मिलेंगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं

बाखुली क्यारीखोली टोटाम, अल्मोड़ा निवासी विजेंद्र सिंह (21) पुत्र पृथ्वीपाल सिंह रामनगर डिग्री काॅलेज में बीए फाइनल का छात्र था। पढ़ाई के साथ ही वह स्थानीय होम स्टे में भी काम करता था। रविवार रात वह एक दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौटकर ढेला की ओर बाइक से लौट रहा था। जब वह सांवल्दे स्थित बबलिया वन चौकी पर पहुंचा तो बेरियर से टकरा गया। बेरियर का पाइप सिर पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद वन कर्मियों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *