Nainital News:15 दिन से लापता रेंजर का शव भीमताल झील से बरामद, बेटे ने लगाया पिता को परेशान करने का आरोप

ख़बर शेयर करें -

तराई केंद्रीय वन प्रभाग में तैनात वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडे की मौत हो गई है। उनका शव 15 दिन बाद भीमताल पुलिस ने बरामद किया है। शव भीमताल की झील में मिला है. रेंजर हरीश चंद्र के परिजनों ने विभागीय अधिकारियों पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था।

🔹रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव मिला

काठगोदाम थाना क्षेत्र के ऊंचापुल निवासी 55 वर्षीय तराई केंद्रीय वन विभाग में तैनात रेंजर हरीश चंद्र पांडे 29 नवंबर की शाम लापता हो गए थे।काफी ढूंढने के बाद भी उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया था। परिजन उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी खोजने की कोशिश कर रहे थे।हरीश चंद्र पांडे के लापता होने की मुखानी थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। भीमताल थाना प्रभारी वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि बुधवार को भीमताल झील में एक लाश पड़े होने की सूचना लोगों ने दी।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की तो शिनाख्त हरीश चंद्र पांडे के रूप की गई।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विज्ञान केंद्र ने इन सात जिलों में बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि का किया येलो अलर्ट जारी

🔹भीमताल की झील में मिला रेंजर का शव

पुलिस की जांच पड़ताल में हरीश चंद्र पांडे की आखिरी लोकेशन थाने के पास देखी गई थी. अब 15 दिन बाद रेंजर हरीश चंद्र पांडे की लाश बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. वन रेंजर हरीश चंद्र पांडे 29 नवंबर की शाम को घर से निकले थे. उसके बाद वो परिवार से नहीं मिले थे. न ही उनका कोई फोन कॉल ही परिवार के पास आया था।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :तीन सूत्री मांगों के लिए लोनिवि के वर्कचार्ज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔹15 दिन से लापता थे रेंजर हरीश चंद्र पांडे

पुलिस को भी उनकी आखिरी दो लोकेशन मिली थी. पहली लोकेशन में वो ऑटो में बैठकर काठगोदाम की तरफ जाते दिखे थे।दूसरी तस्वीर में वो टैक्सी से भीमताल में उतरते हुए दिखे थे। रेंजर हरीश चंद्र पांडे की ये दोनों तस्वीरें सीसीटीवी के द्वारा मिली थीं।उनका शव मिलने के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *