Nainital News:डाक विभाग का रक्षा बंधन स्पेशल लिफाफा,रक्षाबंधन के दिन भी भाइयों तक राखी पहुंचाएंगे डाकिए

ख़बर शेयर करें -

डाक विभाग की तरफ से पोस्ट ऑफिस के सारे कर्मचारी को यह आदेश दिया गया है कि रक्षाबंधन के लिए बनाए गए विशेष एनवेलप को सबसे पहले तवज्जो दी जाए।रक्षा बंधन के लिए डाक विभाग की तरफ से बनाए गए विशेष एनवेलप में अगर कोई बहनें राखी भेजती हैं तो विभाग के तरफ से उस राखी को जल्द और सुरक्षित पहुंचाया जाए।यह डाक विभाग की प्राथमिक जिम्मेदारी है।

🔹राखी के दिन भी मिलेगी सुविधा 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :शराब के नशे में 12 यात्रियों की जान जोखिम में डालने वाला बोलेरो चालक गिरफ्तार,वाहन सीज

वहीं डाक विभाग ने राखी भेजने वाली बहनों के लिए स्पेशल काउंटर खोला है। डाकघर के बाहर रखे बॉक्स में राखियां एकजुट की जा रही हैं। डाकिए रक्षाबंधन के दिन भी भाइयों तक राखी पहुंचाने जाएंगे।

🔹डाक विभाग की ओर से भाइयों तक भेजी जा चुकी पांच हजार राखिया 

राखी का त्योहार नजदीक आने पर डाकघर में महिलाओं की भीड़ बढ़ने लगी है जिसे देखते हुए स्पेशल काउंटर लगाए गए हैं। अभी तक डाक विभाग की ओर से बहनों की पांच हजार राखियां भाइयों तक भेजी जा चुकी हैं। पोस्टमास्टर गौरव जोशी ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन बहनों की राखियां पहुंचाने के लिए उनके भाइयों तक पहुंचाने के लिए डाक विभाग के कर्मचारी ड्यूटी करते नजर आएंगे।बारिश के मौसम में कई बार लिफाफा भीगने से खराब हो जाता हैं और बहनों के द्वारा भेजी गयी राखी भी खराब हो जाती है।लेकिन इस बार डाक विभाग ने वॉटरप्रूफ एनवेलप जारी किया है।