Nainital News:यहां पालतू कुत्ते के काटने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत, इलाज करवाने आये अस्पताल में तोड़ा दम

ख़बर शेयर करें -

रामनगर क्षेत्र के गांव गजस्सागांजा में एक व्यक्ति की कुत्ते के काटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को 3 दिन पहले गांव में ही पालतू कुत्ते ने काट लिया था।युवक बुधवार को अस्पताल में इंजेक्शन लगवाने पहुंचा था लेकिन इंजेक्शन लगने से पहले ही उसकी अस्पताल में मौत हो गई।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी।

🔹जाने मामला 

जस्सागांजा की ग्राम प्रधान निधि मेहरा के मुताबिक दिगम्बर सिंह मेहरा (40) पुत्र भीम सिंह मेहरा को तीन दिन पहले गांव के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। बुधवार को वह रामनगर के सरकारी अस्पताल में एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगाने गया था। कक्ष में इंजेक्शन लगाने वालों की भीड़ देख वह कुछ देर के लिए वहीं बरामदे में खड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :मौसम विभाग ने तेज बारिश का येलो अलर्ट किया जारी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

🔹रिपोर्ट के बाद वजह पता चल पाएगी

इसी बीच वह फर्श पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। अस्पताल के स्टाॅफ ने उन्हें फोन पर सूचना दी। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस से आग्रह कर पोस्टमार्टम कराया गया। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह पता चल पाएगी। 

🔹मृतक की है चार बेटियां

ग्राम प्रधान ने बताया कि दिगम्बर सिंह मेहरा पेंटर था और वॉल पेंटिंग करके गुजर बसर करता था। घर में उसकी पत्नी पुष्पा मेहरा और चार बेटियां है। उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। दिगम्बर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :लापता हुए युवक को अल्मोड़ा क्षेत्र से 12 घंटे में ही पुलिस ने किया बरामद

यह मरीज बुधवार दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर अस्पताल आया था। फिजीशियन को दिखाने के बाद वह एंटी रेबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए कक्ष में पहुंचा। वह बिना खाना खाए इंजेक्शन लगवाने आ गया था इसलिए स्टॉफ ने उसे खाना खाकर आने को कहा था। लेकिन कुछ ही देर में वह फर्श पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह का पता चलेगा-डॉ प्रतीक सिंह, अस्पताल प्रबंधक