Almora News: विश्वविद्यालय मुख्यालय में परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का देखा गया लाइव प्रसारण 

ख़बर शेयर करें -

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय,अल्मोड़ा के प्रशासनिक भवन  में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को लाइव देखा गया। विद्यार्थियों में आत्मविश्वास जगाने एवं उन्हें परीक्षाओं के लिए तैयार रहने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम सफल रहा। इस अवसर पर कुलपति प्रो सतपाल सिंह बिष्ट सहित अन्य अधिकारियों और कार्मिकों ने परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का लाइव कार्यक्रम का प्रसारण देखा।

कुलपति प्रो सतपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि विद्यार्थी इस देश का भविष्य हैं। विभिन्न क्षेत्रों में ऊर्जावान विद्यार्थियों की मांग है। ऐसे में हमारे विद्यार्थियों की नींव मजबूत करने के लिए ऐसे कार्यक्रम बहुत महत्वपूर्ण हैं। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, उच्च शिक्षा विभाग, भारतीय सरकार द्वारा उक्त कार्यक्रम का सोशल मीडिया में लाइव प्रसारण किया गया। जिसमें मोदी जी ने विद्यार्थियों, शिक्षकों, अभिभावकों से सीधा संवाद किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने उत्तराखंड के लिए किया बड़ा ऐलान,भूस्खलन और बादल फटने की वजह से होने वाली आपदा में वित्तीय सहायता देने का ऐलान

इस अवसर पर प्रभारी कुलसचिव डॉ देवेंद्र सिंह बिष्ट,परीक्षा नियंत्रक डॉ मुकेश सामंत, डॉ देवेंद्र धामी, विश्वविद्यालय मीडिया प्रभारी डॉ ललित जोशी, वैयक्तिक सहायक बिपिन जोशी, गोविंद मेर सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अल्मोडा मेडिकल कालेज की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में व्यापक सुधार एवं आन्दोलनरत कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण करने की मांगों को लेकर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने प्राचार्य कक्ष के बाहर दिया धरना,किया जोरदार प्रदर्शन

वहीं सोबन सिंह जीना परिसर,अल्मोड़ा के शिक्षा संकाय में इस कार्यक्रम को देखा गया। इस कार्यक्रम में परिसर निदेशक प्रो प्रवीण सिंह बिष्ट,  प्रो भीमा मनराल (संकायाध्यक्ष, शिक्षा संकाय),प्रो मधुलता नयाल (विभागाध्यक्ष, मनोविज्ञान) सहित शिक्षा संकाय के शिक्षक, छात्र-छात्राएं एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *