देखते देखते कार कैसे बनी बनी आग का गोला देखिये लाइव

ख़बर शेयर करें -

 

बाजपुर के पास केलाखेड़ा में उस वक्त एक कार में आग लग गई, जब कार सवार दो युवक बाजपुर से गदरपुर अपने घर जा रहे थे। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई, वही कार में आग लगने के बाद धमाकों की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग एकत्र हो गए। घटना की सूचना पर केलाखेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जहां पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

वीओ- आपको बता दें कि गदरपुर निवासी पार्थ मक्कड़ अपने साथी सज्जाद के साथ कार से बाजपुर से अपने घर वापस जा रहा था कि केलाखड़ा के राष्ट्रीय राजमार्ग 74 के समीप ग्राम चंदनपुरा को जाने वाले मार्ग पर पार्थ मक्कड़ की कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगने पर पार्थ मक्कड़ ने कार को सड़क किनारे खेत में उतार दिया और कार सवार दोनों युवकों ने कार से निकलकर अपनी बमुश्किल जान बचाई,

 

 

 

वही कार में आग लगने से कार आग का गोला बन गई। कार में लगी आग को देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए जहां लोगों ने घटना की सूचना तत्काल केलाखेड़ा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान केलाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *