Job Alert:-अगर आप भी स्टेट बैंक चाहते जॉब तो ऐसे करें अप्लाई

0
ख़बर शेयर करें -

 

अगर आप भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जैसे बड़े सरकारी बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। आप नियम और शर्तों को जानकर तुरंत अप्लाई कर सकतेअगर आप भी इस नौकरी के लिए एलिजिबल हैं

 

 

 

 

 

 

तो ऑनलाइन इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। SBI की इन भर्तियों की खास बात है कि इसके लिए आपको कोई एग्जाम नहीं देना है। तो ये सरकारी बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई ने रिटायर्ड बैंक ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

 

 

 

 

 

जिसके लिए उम्मीदवारों से ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर आवेदन मांगे गए हैं। एसबीआई ने कुल 194 पोस्ट निकाली है, जिसमें काउंसलर के 182 पद और निदेशक के 12 पद शामिल हैं। इन भर्तियों के लिए कोई एग्जाम नहीं है।सलाहकारों और निदेशकों के रूप में लोगों को पता होना चाहिए कि वित्तीय संस्थानों से संबंधित मुद्दों पर परामर्श कैसे दिया जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

साथ ही क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों की उम्र 60-63 साल के बीच होनी चाहिए।सभी एप्लिकेशन और उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

 

 

 

 

 

इंटरव्यू कुल 100 अंकों का होगा। इसमें मिले अंकों के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।चयनित उम्मीदवारों को 35,000 रुपये से 60,000 रुपये प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा।

sources by social media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *